Close

    अन्य सरकार विभाग से स्थानांतरण के आधार पर लेखाकार के एक पद को भरना।

    प्रकाशित तिथि: मार्च 3, 2020

    इस विभाग में चण्डीगढ़ स्थित पे मैट्रिक्स एफपीआई-6 में लेखाकार का एक पद अन्य राज्य सरकार से स्थानान्तरण के आधार पर भरा जाना है। विभाग। योग्यता और अनुभव निम्नानुसार दिया गया है: –

    योग्यता और अनुभव:

    1. मैट्रिक/उच्च माध्यमिक या इसके समकक्ष/10+2 (व्यावसायिक);
    2. मैट्रिक/उच्च माध्यमिक या इसके समकक्ष/10+2 (व्यावसायिक);
    3. जूनियर स्केल स्टेनोग्राफर, स्टेनो-टाइपिस्ट, अकाउंट्स के रूप में पांच साल का अनुभव क्लर्क, क्लर्क

    जूनियर स्केल स्टेनोग्राफर / स्टेनो-टाइपिस्ट को 2 साल की अवधि के लिए अपने स्वयं के कर्तव्यों के अलावा क्लर्क के रूप में 1/3 कर्तव्यों का पालन करना चाहिए था।

    स्थानान्तरण पर लिए जाने वाले व्यक्ति को वेतन संरक्षण आदि का लाभ दिया जाएगा। तथापि, नागरिक उड्डयन विभाग में उसकी वरिष्ठता अधिकारी के वास्तव में कार्यभार ग्रहण करने की तिथि से निर्धारित की जाएगी।

    यह अनुरोध किया जाता है कि उक्त मांग को सभी पात्र व्यक्तियों के बीच स्थानांतरण के आधार पर कार्यालय सलाहकार, नागरिक उड्डयन हटियाना, 30 बे बिल्डिंग, सेक्टर – 17, चंडीगढ़ में परिचालित किया जा सकता है। साथ में पिछले दस वर्षों की वार्षिक गोपनीय रिपोर्ट का सारांश और उनके खिलाफ लंबित अनुशासनात्मक कार्रवाई या सतर्कता जांच, यदि कोई हो, के संबंध में जानकारी। पात्र उम्मीदवारों के आवेदन सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ इस कार्यालय को 17.03.2020 को या उससे पहले अग्रेषित किए जा सकते हैं। जो आवेदन नियत तारीख के बाद प्राप्त होते हैं/उचित माध्यम से नहीं भेजे जाते हैं, उन पर विचार नहीं किया जाएगा।

    अधिक जानकारी के लिए दस्तावेज़ डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें (पीडीएफ: 642 केबी)